बुआ मायावती को जन्मदिन की बधाई के बाद बोले अखिलेश- मेरे दोनों प्रत्याशी जीतेंगे

एमएलसी चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के दोनों प्रत्याशियों ने अखिलेश यादव की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया
विधानपरिषद चुनाव में सपा ने दो उम्मीदवारों को उतारकर लड़ाई को दिलचस्प बना दिया है। शुक्रवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी के दोनों प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया। सपा ने पूर्व उम्मीदवार अहमद हसन और राजेन्द्र चौधरी को अपना उम्मादवार बनाया है। नामाकन के बाद अखिलेश ने दोनों प्रत्याशियों की जीत का दावा किया।
पत्रकारों के एक सवाल जिसमें पूछा गया कि बसपा ने 2022 का चुनाव अकेले लड़ने की घोषणा की है। इस पर अखिलेश ने पहले बसपा सुप्रीमों को उनके जन्मदिन की बधाई दी। फिर उन्होंने कहा, वह किसके साथ चुनाव लड़ेंगी या नहीं लड़ेंगी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देनी है, यह उनका फैसला है।
योगी सरकार पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा, यह लोग जहां बुल्डोजर चलवाने चाहिए वहां नहीं चला रहे हैं। इनका हर काम भेद-भावपूर्ण तरीके से चल रहा है। केन्द्र सरकार किसानों के लिए काला कानून लाई है, उत्तर प्रदेश की सरकार किसानों का शोषण कर रही है। 2022 के चुनाव में भाजपा को उनके सारे कुकर्मों का फल जनता देगी।
योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए सपा प्रमुख ने कहा, सरकार का काम सिर्फ लोगों के घर गिराना और झूठे मुकदमों में फंसाना रह गया है। उन्होंने कहा क्या आजम खान पर फर्जी मुकदमें नहीं लगाए गए? अखिलेश ने कहा आजम जेल से बाहर न आ जाएं उन पर लगातार मुकदमें लगाए जा रहे हैं।