अखिलेश ने कहा- सीएम योगी के अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस को अपराधी भाव नहीं देते

प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, सीएम योगी अपराध रोकने के लिए जितनी भी योजनाएं बनाई सब फ्लाप हो गईं। उनकी अपराध रोकने की जीरो टॉलरेंस के सबक को अपराधी कोई भाव नहीं देते। अखिलेश यादव ने कहा, प्रदेश में जंगल राज ने सारी सीमाएं पार कर दी हैं। अपराधी बेखौफ हैं, उन्हें विधि व्यवस्था तंत्र की कोई परवाह नहीं है।
अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा सरकार में लगातार शराब माफिया जहर मिलाकर लोगों की जान ले रहे हैं। इतना ही नहीं जिनके ऊपर जनता की सुरक्षा की जिम्मेदार है वही अब सुरक्षित नहीं रह गए हैं। कानपुर के बिकरू कांड के बाद कासगंज में सत्ता संरक्षित शराब माफिया ने पुलिस टीम पर हमला कर उनकी हत्या कर दी।
अखिलेश यादव में प्रदेश में अपराध के कई उदाहरण देते हुए प्रदेश की योगी सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा, बसखारी में ताड़ी पीने से एक ग्रामीण मर गया। अखिलेश ने कहा, किसान आंदोलन के चलते राजनीतिक उथल पुथल की स्थिति बन गई है। उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार के काम-काज से जनता परेशान हो चुकी है।
उन्होने कहा, जनता को अब अफसोस हो रहा है कि उन्होंने भाजपा सरकार को चुना है। लेकिन जनता 2022 के चुनाव को लेकर मन बना चुकी है। उनमें सपा के प्रति विश्वास बढ़ा है और 2022 के चुनाव में जनता सपा सरकार बनाने और भाजपा को सबक सिखाने को तैयार है।