धोनी पर हरभजन सिंह के दावे के बाद रोहित शर्मा ने दिया शानदार जवाब

Last Updated : by

12 Views
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी खेलें या न खेलें चर्चा में जरुर रहते हैं। काफी दिनों से क्रिकेट से दूर धोनी क्या दोबारा वापसी करेंगे इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। गुरुवार को इसी बात को लेकर टर्बीनेटर हरभजन सिंह और हिट मैन रोहित शर्मा के बीच वार्ता हुई। दोनों ही खिलाड़ियों ने धोनी के भविष्य पर अपनी-अपनी राय रखी। हरभजन सिंह ने दावा किया कि धोनी अब शायद ही कभी भारत के लिए खेलेंगे, उन्होंने अपना आखिरी मैच वर्ल्ड कप में खेल लिया है।
हरभजन सिंह ने कहा, ‘चेन्नई में लोग लगातार पूछ रहे थे कि धोनी टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे या नहीं? मेरा मानना है कि धोनी का अब खेलने का मन ही नहीं है। मैं जितना जानता हूं कि शायद अब वो इंडिया के लिए नहीं खेलेंगे। हरभजन की बात पर रोहित शर्मा ने कहा कि उन्हें धोनी के भविष्य का पता नहीं , रोहित बोले- ‘एमएस धोनी जब क्रिकेट नहीं खेलते तो वो अंडरग्राउंड हो जाते हैं। फैंस को धोनी से जाकर खुद पूछना पड़ेगा कि वो क्या करने वाले हैं।
बता दें एमएस धोनी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल के बाद से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। पूर्व सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने तो यहां तक कह दिया था कि अब भारतीय टीम भविष्य पर ध्यान दे रही है, इसलिए ऋषभ पंत को मौका दिया जा रहा है।
दरअसल धोनी आईपीएल 2020 से मैदान पर वापसी करने वाले थे, उन्होंने चेन्नई में ट्रेनिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन कोरोना की वजह से आईपीएल अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया। आईपीएल में धोनी का प्रदर्शन तय करता कि वो टी20 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं। हरभजन सिंह का ये मानना है कि धोनी आईपीएल में खेलना जारी रखेंगे लेकिन अब उन्हें शायद ही क्रिकेट फैंस टीम इंडिया की नीली जर्सी में देख पाएंगे।