AAP सांसद संजय सिंह ने कहाः यूपी की हकीकत जानने वालों को जेल भेजती है योगी सरकार

आप सांसद संजय सिंह सुल्तानपुर में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए
आप विधायक सोमनाथ भारती पर हुए हमले और फिर उन्हें ही गुरफ्तार किए जाने पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने नाराजगी जताई है। मंगलवार को सुल्तानपुर पहुंचने पर मीडिया से बातचीत के दौरान संजय सिंह ने भाजपा पर जमकर हमाल बोला। उन्होंने कहा प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार तानाशाही पर उतर आई है। यहां पर स्कूलों और अस्पतालों की हकीकत जानने वालों को जेल में डाल दिया जाता है। उन्होंने कहा हमारे मंत्री जब प्रदेश की हकीकत जानना चाहते हैं तो योगी सरकार के हाथ पांव फूल जाते हैं।
संजय सिंह ने कहा,क्या हमारे सरकारी स्कूल कोई भूतिया जगह है जहां कोई जा नहीं सकता है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, आप विधायक सोमानाथ भारती पर पुलिस ने हमला कराया और उन्हें जेल भेज दिया गया। कृषि कानूनों के बारे में संजय सिंह ने कहा, यह किसान विरोधी है और इसे वापस लिया जाना चाहिए।
संजय सिंह ने रेडी पटरी दुकानदारों का पक्ष लेते हुए कहा, सुल्तानपुर और उत्तर प्रदेश में उनके साथ जबरदस्ती किया जा रहा है। इस पर रोक लगनी चाहिए। सोमनाथ भारती की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा उनकी सुनवाई 13 जनवरी को है, इसके बाद हम कोई रणनीति बनाएंगे।
गौरतलब है कि आप विधायक सोमनाथ भारती को उत्तर प्रदेश के अस्पतालों को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयानों पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा था, उत्तर प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं लेकिन वह कु्त्ते के बच्चों की तरह जन्म ले रहे हैं। उनका अमेठी के जायस अस्पताल में मेडिकल कराया गया फिर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
उनकी गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही आप कार्यकर्ता उतावले हो गए और उन्होंने दीवानी कचहरी के बाहर की प्रदर्शन शुरु कर दिया। उन्होंने इस दौरान योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों के खिलाफ जगदीशपुर कोतवाली में धारा 505 और 153ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।