मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा, 10 की मौत, 20 से ज्यादा घायल, सीएम ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में शनिवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों में कई की हालत बेहद गंभीर है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि घायलों को पर्याप्त उपचार मुहैया कराया जाए। उन्होंने मृतकों को परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है।
हादसा आगरा आईवे पर कुंदरकी इलाके ने नानपुर पुलिया के पास शनिवार सुबह हुआ। एक कैंटर और एक बस की आमने-सामने की टक्कर हो गई। पुलिस के अनुसार, एक निजी बस कुंदरकी से योत्रियों को लेकर मुरादाबार जा रही थी। बस जैसे ही नानपुर पुलिया के पास पहुंची तभी सामने से आ रही कैंटर ने बस को जोरदार टक्कर मार दी।

 

जिला अधिकारी राकेश कुमार सिंह और एसएसपी प्रभाकर समेत अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद जिला अस्पताल में घायलों को देखने पहुंचे और उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।
टक्कर इतना भीषण था कि कैंटर पलट गया जबकि बस अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हादसा और भीषण तब हो गया जब एक अन्य वाहन भी इनसे टकरा गया। लोगों ने बताया कि ओवरटेक करने के कारण ये हादसा हो गया। इस हादसे में अब तक 10 लोगों के मरने तथा 20 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है।
आगरा हाईवे पर कुंदरकी थाना इलाके में नानपुर की पुलिया के पास शनिवार सुबह कैंटर और बस की टक्कर हो गई। हादसे में10 लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इन दोनों वाहनों के बाद तीसरा वाहन भी इनमें आकर टकरा गया। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि ओवरटेक करने पर यह हादसा हुआ।