प्रतापगढ़ ले जाई जा रही 900 पेटी अवैध देशी शराब बरामद, 6 तस्कर गिरफ्तार

एटा–एटा में पुलिस ने शराब तस्करों पर शिकंजा कसते हुए लगातार तीसरे दिन भी भारी मात्रा में अवैध देशी शराब बरामद की है। पुलिस द्धारा लगातार शराब तस्करों के खिलाफ कार्यवाई में 900 पेटी गैरप्रांतीय अवैध देशी शराब बरामद की है।

एटा पुलिस नें पिछले तीन दिनों में लगातार शराब तस्करों पर शिकंजा कसते हुए 60 लाख की शराब के साथ ही अब तक 6 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है जिससे शराब तस्करों में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि शराब तस्कर इसे पंजाब से तस्करी कर शराब तस्कर 900 पेटी अवैध देशी शराब को ट्रक से प्रतापगढ़ लेकर जा रहे थे। पुलिस ने 22 लाख रुपये की अवैध देशी शराब बरामद करने के साथ ही दो शराब तस्करों को मौके से गिरफ्तार किया है।

एटा पुलिस ने शराब तस्करों पर लगातार शिकंजा कसते हुए तीसरे दिन भी हैट्रिक बनाते हुए भारी मात्रा में अवैध देशी शराब बरामद की है। बताया जा रहा है कि शराब माफिया गैर प्रांतीय देशी शराब को ट्रक के द्धारा तस्करी कर पंजाब से तस्करी कर प्रतापगढ़ ले जा रहे थे तभी पुलिस को मिली सूचना के बाद एन एच 91 पर थाना पिलुआ पुलिस ने भदवास बॉर्डर के समीप चैकिंग के दौरान अवैध देशी शराब के साथ पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके कब्जे से फर्जी परमिट व अन्य फर्जी कागजात भी बरामद किया है।

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किये गये दोनो शराब तस्कर बलविन्दर सिंह व रामआसरे पंजाब के चंढीगढ़ के रहने वाले है और ये दोनों लम्बे समय से अवैध शराब की तस्करी में लिप्त थे। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किये गये दोनों शराब तस्करों से पूछताछ कर अवैध शराब के नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।