यूएन की पाक अधिकारी पर भड़का पाकिस्तानी नागरिक, कहा ‘आप चोर हैं’

0
20
संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थायी सदस्य मलीहा लोधी को उस समय एक कार्यक्रम से जाना पड़ा जब एक शख्स ने उनपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा, ‘तुम एक चोर हो और तुम्हें पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने का अधिकार नहीं है।’ वीडियो में लोधी पाकिस्तानी नागरिक के सवालों के जवाब देने से बचते हुए दिखाई दे रही हैं।
राजनयिक जहां मीडिया को संबोधित कर रही हैं वहीं एक शख्स गुस्से में खड़े होकर कहता है कि क्या उनके पास उसके सवालों का जवाब देने के लिए एक मिनट का समय भी नहीं है और इसके बाद वह बिना उनके जवाब का इंतजार किए कहता है, ‘आप पिछले 15-20 सालों से क्या कर रही हैं। आप हमारा प्रतिनिधित्व नहीं कर रही हैं।’
राजनयिक ने कहा कि वह उसके सवालों का जवाब नहीं देंगी। जैसे ही लोधी निकलने लगीं शख्स ने उनसे दूसरा सवाल करते हुए कहा, ‘आप लोग हमारा पैसा चुरा रहे हो। आप लोग चोर हो और आप हमारा प्रतिनिधित्व करने के अधिकारी नहीं हैं।’ शख्स ने लोधी का पीछा करने की कोशिश की। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने इसे शांत करवाने की कोशिश की।
जैसे ही लोधी कार्यक्रम से निकलीं शख्स ने कहा, ‘आपको शर्म आनी चाहिए। इतने सालों से आप हमारा पैसा खा रहे हैं।’ ट्विटर पर लोगों ने भी इस मौके को न गंवाते हुए राजनयिक से सवाल करते हुए कहा, ‘वह अमेरिका में बहुत रह चुकी हैं। उन्हें अमेरिका से वापस पाकिस्तान भेज दीजिए।’ लोधी अमेरिका में पाकिस्तान की राजदूत भी रह चुकी हैं।
वहीं कुछ लोगों ने उन्हें करताओं के पैसों का दुरुपयोग करने और वापस पाकिस्तान जाने को कहा। ट्विटर पर एक शख्स ने सवाल पूछने वाले को सलाम करते हुए कहा, ‘सलाम है भाई जिसने सवाल किया। शाबाश।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वह शख्स बिलकुल सही है। उन्होंने पिछले 15 सालों से यूएन में हमारे लिए कुछ नहीं किया है। वह वहां क्या कर रही हैं?’
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here