मेरठ पुलिस ने मुठभेड के दौरान दो बदमाशों को मारी गोली

मेरठ । यूपी की मेरठ पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता मिली जब लूटी गई 320 बोरी चीनी से भरे कैंटर सहित चार बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया । मुठभेड़ के दौरान दो बादमाशों को पुलिस की गोली भी लगी है जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

बता दें कि बीती 16 तारीख की रात को मेरठ की किनौनी शुगर मिल से एक 320 बोरी चीनी लदा  ट्रक मोदीनगर के लिए रवाना हुआ था। जैसे ही ट्रक मिल से 1 किमी आगे पहुँचा तो वहाँ पर पहले से घात लगाए बादमाशों ने ट्रक के आगे अपनी गाड़ी लगाकर ट्रक को रुकवा दिया और ड्राइवर के हाथ-पैर बांधकर खेत मे डाल दिया और ट्रक लेकर फरार हो गए। ड्राइवर विकास ने किसी तरह अपने हाथ पैर खोले और रोहटा थाने पहुँचकर पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया।

विकास की शिकायत पर पुलिस और सर्विलांस की टीम ने अपनी कार्यवाही हुए करते 12 घण्टे में ही लुटे हुए ट्रक को ट्रेस करके उस तक पहुँच गई। और थाना रोहटा इलाके के रासना चैराहे पर बादमाशों की घेराबंदी कर ली। खुद को घिरा देख बादमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी जिसमें दो बदमाश घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने उपचार के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है वही दो साथी बादमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़े गए बादमाशों से लूट की चीनी सहित ट्रक, लूट में प्रयुक्त गाड़ी, भारी मात्रा में तमंचे और कारतूस बरामद हुए हैं। वही पुलिस पकड़े हुए बादमाशों से पूछताछ में जुटी है ताकि इनके गैंग के और सदस्यों तक पहुँच सके।