इस पोर्न स्टार को अपने परिवार वालों से बड़ी शिकायत कहा, वो मेरा साथ नहीं देते

0
35
35 वर्षीय सिल्विया अपन जॉब से काफी प्यार करती है और वह कुछ घंटो में 1000 पौंड कमा लेती हैं। उनका यह फैसला भले ही उनकी पसंद का रहा हो लेकिन उनके इस फैसले ने उन्हें एक दर्द दिया।
डॉक्टर का पेशा छोड़कर पोर्न स्टार बनी सिल्विया सागे को अपने घरवालों की वजह से दर्द झेलना पड़ रहा है। सिल्विया ने स्कूल में कड़ी मेहनत की और रेडियोलॉजी में बड़ी नौकरी हासिल की। इस दौरान लोगों की मदद करती थी। हालांकि इस दौरान वह खुश नहीं थी उन्हें लगा कि यह वक्त कुछ करने का है समय को बदलने वाला है। वह एलर चली गई। यहां आकर सिल्विया ने स्टैंड अप कॉमेडी करनी शुरु कर दिया। उन्होंने इसके बाद एक और फैसला लिया जिसने उनकी जिंदगी बदल दी। सिल्विया ने पोर्न स्टार बनने का फैसला लिया। 35 वर्षीय सिल्विया अपनी इस जॉब से काफी प्यार करती है और कुछ ही घंटो में 1000 पौंड कमा लेती हैं।
उनका यह फैसला भले ही उनकी पसंद का रहा हो लेकिन इस फैसले ने उन्हें एक दर्द दिया। दरअसल उनके परिवार वाले उनके फैसले से नाराज हैं। सिल्विया का कहना है कि वह चाहती हैं कि उनके माता पिता अभी भी उतना ही गर्व महसूस करें जितना वह मेडिसिन में काम करने पर थे। मै कभी नहीं चाहती थी कि मेरे माता पिता मुझे कभी विफल समझें मेरे पास कॉलेज पास कॉलेज डिग्री कॉलेज डिग्री है।
मेरे पास कई सारे विकल्प थे लेकिन मैने सेक्स को चुना, इसे लेकर मेरे परिवार वाले काफी चिंतित हैं। सिल्विया का कहना है कि वह चाहती हैं कि उनके घर वाले रिश्तेदारों व अन्य लोगों के सामने उसका परिचय करवाए और बताए कि उनके बेटी सेक्स के पेशे में काम करती हैं। सिल्विया का कहना है कि उन्होंने जो चुना है वह उसके लिए खुश हैं। हालांकि सिल्विया बताती हैं उनके पिता धीरे-धीरे उन्हें समझ रहे हैं लेकिन उनकी मां रैवेया पिता से थोड़ा कम समझने वाला है।
सिल्विया के पिता अब समझने है और वह अब विषयों में ज्यादा डिटेल में बात नहीं करते हैं। अह मेरी जिंदगी में कुछ छिपाने के लिए नहीं है और मै पूरी आजादी से जी रही हूं। सिल्विया का कहना है कि उनके पेशे का असर उनकी लव लाइफ पर भी हुआ है। वह पिछले 10 से सिंगल हैं। इस पेशे को लेकर लोगों में झिझक और शर्म है। मै ऐसे किसी के साथ नहीं रहना चाहती जो मेरे पेशे में चलते मेरे बारे में कुछ छिपाए, मै किसी ऐसे के साथ रहना चहाती हूं जो मेरे साथ रहकर गर्व महसूस करें।
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here