रानू मंडल का पहले गाने का टीजर आया सामने, अंदाज ने जीत लिया दिल, देखें वीडियो

0
46
रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड पहुंच कर गाना गाने वाली रानू मंडल के पहले गाने का टीजर ऑउट हो गया है। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया के साथ रानू मंडल का ये पहला गाना आया है। इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है। कुछ दिनों पहले हिमेश ने रानू के साथ एक गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ मुंबई में रिकॉर्ड किया था। अब इस गाने का टीजर सामने आया है। इसके बाद से एक बार फिर रानू मंडल सोशल मीडिया पर छा गई है।

बता दें कि रानू मंडल इंटरनेट पर ‘एक प्यार का नगमा है’ गाने से वायरल हुईं। इस गाने को लाखों यूजर्स ने शेयर किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीब 60 साल पहले रानू एक अच्छे परिवार में पैदा हुई थीं। दुर्भाग्य से वे अपने माता-पिता से अलग हो गई।
बाद में उन्होंने एक रसोइये से शादी की, जो मरहूम बॉलीवुड स्टार फिरोज खान के यहां काम करते थे। उनके साथ वे पश्चिम बंगाल से मुंबई आ गई, लेकिन उसके बाद उनके परिवार में ‘दरार’ उभरने लगे और इसी के साथ ही जीवन-यापन के लिए उनका संघर्ष भी बढ़ गया था, लेकिन आज के समय में रानू एक इंटरनेट स्टार बन चुकी हैं।
वहीं, अब रानू के साथ हर कोई काम करना चाहता है। स्पॉट बॉय में छपी खबर के मुताबिक रानू मंडल के टैलेंट से इंप्रेस राखी चाहती हैं कि रानू उनके गाने ‘छप्पन छुरी’ का रीमिक्स गाएं। राखी ने रानू की तारीफ की। उन्होंने कहा, “वह ऐसी इंडस्ट्री से जुड़कर बहुत खुश हैं, जो रानू मंडल जैसे प्रतिभाशाली लोगों का समर्थन करती है और उन्हें आगे बढ़ने में भी मदद करती है।
बता दें कि रानू को इंडस्ट्री में चारों तरफ से काफी सपोर्ट मिला है। उनका कामकाज संभाल रहे अतींद्र ने बताया था कि सोनू निगम भी उनके साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं। इसके अलावा उन्हें कई लाइव शो और परफॉर्मेंस के ऑफर आ रहे हैं।
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here