खेसारी और काजल के ऐसा परफार्मेंस आपने नहीं देखा होगा, इस गाने को पांच करोड़ लोगों मे देखा

0
28
पूर्वी भारत के लोगों के दिलों पर राज करने वाले खेसारी और काजल राघवानी इन दिनों कमाल कर रहे हैं। इनकी अदाकारी अब बॉलीवुड को भी टक्कर देने लगी है। इसका कारण है कि अब भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग विदेशों में भी हो रही है। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ऐसे अभिनेता हैं, जो दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। हाल ही में उनका एक और भोजपुरी गाना खूब सुना जा रहा है। इस गाने में खेसारी अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ डांस के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं।
भोजपुरी गाने ‘होरहा के चना’ गाना खेसारी और काजल की फिल्म ‘मुकद्दर’ का है जो यूट्यूब पर जबरदस्त तेजी से फैल रहा है। इस गाने में खेसारी और काजल का रोमांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। जिसके चलते इस वीडियो को अब तक 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। अब इन दोनों स्टार्स की पॉप्युलैरिटी का अंदाजा आप खुद ही लगा लीजिए।

इस गाने में खास बात है कि खेसारी और काजल के कॉस्ट्यूम भी हैं। जहां एक तरफ काजल लाल साड़ी में बेहद सेक्सी दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ ब्लैक शर्ट में कुछ कम नहीं लग रहे हैं। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है जिसमे उनका साथ भोजपुरी की पॉपुलर गायिका प्रियंका सिंह ने दिया है।
वैसे खेसारी की तो उनकी जोड़ी काजल राघवानी के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। यूं तो खेसारी हर भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हैं लेकिन काजल के साथ तो बात ही कुछ अलग है। खेसारी को भोजपुरी सिनेमा का कॉमेडी किंग भी कहा जाता है।
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here