रानू मंडल के तीसरे गाने ने मचाया तहलका, अंदाजे बयां की हैरान हो जाएंगे, देखें वीडियो

0
29
एक वक्त था रेलवे स्टेशन पर एक अनजान लेकिन दिलकश आवाज को हर कोई सुनने के लिए एक वक्त के लिए ठहरता जरुर था। रेलवे स्टेशन पर ये दिलकश आवाज शायद दब सी गई थी, लेकिन एक नौवजवान के वीडियो ने इस आवाज को नई पहचान दे दी और अब यही आवाज लोगों को अपना दीवाना बना रही है। इस आवाज को नए कलेवर में लोगों तक पहुंचाने वाले हिमेश रेशमिया का भी हमे शुक्रगुजार होना चाहिए।
रानू मंडल का तीसरा गाना भी रिलीज हो गया। इस गाने में रानू मंडल का अंदाज बता रहा है कि वह अब हर गाने को बड़ी सहजता से गा सकती हैं। अंदाजे बयां और आवाज ऐसी कि लता मंगेसकर को भी मात दे दे। स्टार बन चुकीं रानू मंडल को बॉलीवुड डेब्यू करवाने वाले हिमेश रेशमिया एक के बाद एक रानू के गाने रिलीज कर रहे हैं। ‘तेरी मेरी कहानी’ और ‘आदत’ गाने की झलक के बाद अब हिमेश ने रानू के तीसरे गाने का वीडियो शेयर किया है।

इस नए गाने में सबसे खास बात है रानू का अंदाज। इस बार रानू हिमेश के बगल में खड़ी होकर गा रही हैं और अपने गाने को खुद भी इंजॉय करती दिख रही हैं। रानू इस वीडियों में हंसती-खिलखिलाती भी दिखाई दे रही हैं। हिमेश रेशमिया ने ये गाना शेयर करते हुए लिखा, ‘आने वाले गाने ‘आशिकी में तेरी’ की झलक। रानू जी की बहुमुखी प्रतिभा और उनका आत्मविश्वास हर गाने के साथ बढ़ रहा है। आप सभी का धन्यवाद उनके चेहरे पर ये मुस्कान लाने के लिए’।
गौरतलब है कि ये गाना 2006 में रिलीज हुई फिल्म ’36 चाइना टाउन’ के गाने ‘आशिकी में तेरी’ का रीमेक है। इस गाने के रीमेक में रानू आलाप देती हुई नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में ‘आशिकी में तेरी’ का म्यूजिक प्ले हो रहा है। हर बार की तरह इस गाने को भी खूब पसंद किया जा रहा है। हर कोई रानू ने की आवाज और नए अंदाज का फैन हुआ जा रहा है।
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here