तनुश्री दत्ता पर कही गई कौन सी बात पर इतनी खुश हो गईं रंगोली, जानिए

0
27
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं कोयना मित्रा इन दिनों काफी गुस्से में हैं। वजह चाहे जो हो लेकिन बॉलीवुड की कुछ हस्तियों की हरकतों पर वह बेहद खफा हैं। उनके गुस्से में कही गई कुछ बातें बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों को बहुत रास आ रही हैं। उनकी कही बातें की कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने जमकर तारीफ की है। उन्होंने कोयना को बहादुर और ईमानदार कहा है।
बॉलीवुड में खूब चला ME TOO अभियान
दरअसल बॉलीवुड में ME TOO को लेकर जबरदस्त हंगामा मचा था। लेकिन अब वह धीरे-धीरे शांत होने लगा है। महिलाओं (खासकर बॉलीवुड अभिनेत्रियों ) पर हुए उत्पीड़न को लेकर ME TOO अभियान तेजी से फैला। इसरी शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता भी अब इस पर ज्यादा नहीं बोल रही हैं। उनकी इसी बात पर कोयना मित्रा खफा हैं। उन्होंने एक ब्लाग के जरिए तनुश्री दत्ता को जमकर लताड़ लगाई है।
ME TOO पर तनुश्री दत्ता को लिया निशाने पर
उन्होंने अपने ब्लाग में कहा है कि कैसे बॉलीवुड की कई मशहूर अदाकारा ME TOO के इल्जामों पर चुप्पी साधे हैं। कोयना ने तनुश्री पर लिखा कि भारत में मीटू कैंपेन को लीड करने वाली तनुश्री ने सोशल मीड‍िया पर वीड‍ियो आने के बाद नाना पाटेकर पर शोषण के आरोप लगाए। आरोप लगाने के बाद तनुश्री वापस यूएस जाकर बस गईं और वहां आरामदायक जिंदगी बिता रही हैं। उन्होंने तनुश्री की इस कोश‍िश को महज लोकप्रियता हासिल करने का स्टंट बताया।
रंगोली ने कहा, कोयना तुम बहुत प्यारी, बहादुर और ईमानदार हो
कोयना ने यह भी कहा है कि सभी लड़कियां एक जैसी नहीं होती हैं। इनमें कंगना रनौत एक एक्सेप्शन है। कोयना ने कंगना को नारीवाद की मानवीय परिभाषा भी करार दिया है। बस कोयना की इसी बात मे रंगोली की दिल जीत लिया, रंगोली ने कोयना को धन्यवाद करते हुए लिखा, प्यारी कोयना तुम बहादुर हो और हम तुम्हारी ईमानदारी की इज्जत करते हैं। धन्यवाद, उन्होंने कहा, भले इंसान कितना भी मजबूत या कमजोर क्यों न हो लेकिन उसे प्रोत्साहन की जरुरत पड़ती ही है।
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here