रानू मंडल के साथ काम करना चाहती है बॉलीवुड की ये बिंदास अदाकारा, दिया ये बड़ा ऑफर

0
20
ख़ुदा ने दी है लज्ज़त ग़म-ख़ुरी की ख़ुश-मज़ाक़ों को, लहू की घूंट पीने में मज़ा मिलता है शर्बत का। बशीर बद्र के इस शेर के साथ ही शुरुआत करता हूं। जिंदगी कब करवट बदल ले कहा नहीं जा सकता है, इस दुनिया में किसी का भी वक्त कभी भी बदल सकता है। इसका ताजा उदाहरण हैं इस समय की सोशल मीडिया सनसनी रानू मंडल। पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर दर्द से भरी जिंदगी जीने वाली रानू मंडल अब पूरे शान-ओ-शौकत जीवन का आनंद ले रही हैं। बॉलीवुड रानू मंडल पर खास मेहरबान है।
अतीन्द्र चक्रवर्ती और हीमेश रेशमिया का बड़ा योगदान
दर्द की दास्तां ही कुछ ऐसी है कि सुनने वाले की आंखे नम हो जाती हैं और खुद ब खुद मदद के लिए हाथ आगे बढ़ जाते हैं। रेलने स्टेशन वाली रानू मंडल की जिंदगी में नई इबारत लिखने वाले अतीन्द्र चक्रवर्ती और उसके बाद बॉलीवुड में दाखिल करने वाले हीमेश रेशमियां के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है, अब तक कई प्रसिद्ध मंचों पर अपनी आवाज का जादू बिखेर चुकी रानू मंडल कई टीवी शो में भी जा चुकी हैं। उनके इस सफर में अब एक नया नाम जुड़ने को तैयार है।
राखी सावंत चाहती हैं रानू मंडल उनके लिए गाएं
रानू मंडल को प्रसिद्धि के शिखर तक पहुंचाने वाले अतीन्द्र चक्रवर्ती बताते हैं कि रानू मंडल के लिए जगह-जगह से काम के ऑफर आ रहे हैं। हर कोई चाहता है कि रानू मंडल उनके लिए गाएं और उनके कार्यक्रम का हिस्सा बनें। अतीन्द्र ने ही इस बात का भी खुलासा किया कि अब राखी सावंत ने भी रानू मंडल के साथ काम करने की इच्छा जताई है। राखी सावंत चाहती हैं कि रानू मंडल उनके लिए गाना गाएं।
सोनू निगम भी यही चाहते हैं
खबर के मुताबिक राखी सावंत चाहती हैं कि रानू मंडल उनके गाने छप्पन छुरी का रीमिक्स गाएं। राखी ने कहा, रानू मंडल को इंडस्ट्री के साथ जुड़ा देखकर वह बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड रानू मंडल जैसे प्रतिभाशाली लोगों का समर्थन करने में हमेशा आगे रहा है। अतींद्र के ने बताया था कि सोनू निगम भी उनके साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं। इसके अलावा उन्हें कई लाइव शो और परफॉर्मेंस के ऑफर आ रहे हैं।
लता मंगेशकर ने दी है सलाह
इसके पहले सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने भी रानू मंडल के गाने की तारीफ की थी। लेकिन उन्होंने कहा था कि अगर मेरे काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं। लेकिन मैं यह भी महसूस करती हूं कि नकल करने से आपको लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती है। इसलिए आपको अपनी गायकी पर भरोसा रखना होगा तभी सफलता लंबे समय तक आपके साथ बनी रहेगी।
और अंत में…
अंत में यही कहूंगा… जिंदगी जीने का तरीका उन्हीं को आया है जिन्होंने अपनी जिंदगी को हर तपाया है, जमाया है सर्द रातों में, खुद को तपती धूप में जलाया है, वही हुए हैं सफल जिंदगी में उन्होंने ने ही इतिहास रचाया है।
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here