कंगना रनौत ने इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा को दी मात, अब आगे क्या होगा…

0
29
बॉलीवुड की दो मशहूर अभिनेत्रियां आमने-सामने हैं। कमाई और स्टाइल दोनों एक दूसरे को मात देने की होड़ में जुटी हैं। इस दौड़ में दोनों की फिल्में भी आमने-आमने हैं। दरअसल सोनाक्षी सिन्हां की खानदानी शफाखाना और कंगना रनौत कि जजमेंटल में होड़ मची है, इस मामले में कंगना रनौत सोनाक्षी पर भारी पड़ रही हैं।

सोनाक्षी2

खानदारी शफाखाना सेक्स, कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है। इस फिल्म में सेक्स के बारे में खुलकर बातें करती नजर आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, शायद यही वजह है कि यह फिल्म दर्शकों को खींच पाने में नाकाम रही। हालांकि इसमें परिवजनों को सेक्स के बारे में शिक्षित करने की कोशश की गई है।
यह फिल्म 2अगस्त को रिलीज हुई, पहले दिन इसने सिर्फ 75 लाख की कमाई की। दूसरे और तीसरे दिन फिल्म ने 2-3 करोड़ की कमाई की है। वहीं कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल से इस फिल्म को कड़ी टक्कर मिल रही है।

judgemental-hai-kya_5d1c82ac02f5e

कंगना रनौत के जजमेंटल के कमाई की बात करें तो यह फिल्म दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही। इस फिल्म में कंगना रनौत की जोरदार अदाकारी ने दर्शकों को बांधे रखा। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले सप्ताह में 31 करोड़ की कमाई की। यह फिल्म आने वाले दिनों में भी ऐसी जोरदार कमाई कर सकती है। लेकिन सोनाक्षी की खानदान शफाखाना के बारे में संदेह जताया गया है।
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here