गोवा क्लबों में बोलिए मुझे ‘उर्वशी रौतेला शॉट’ चाहिए, छलकता जाम हाजिर हो जाएगा

0
28
गोवा के क्लबों में इस दिनों बॉलीवुड की बिंदास अदाकारा उर्वशी रौतेला के नाम की ड्रिंक बेची जा रही है। गोवा के क्लबों में बाकायदा एक ड्रिंक लॉच किया गया है जिसका नाम उर्वशी रौतेला शॉट रखा है। अब अगर आपको रौतेला शॉट चाहिए तो किसी भी क्लब में जाकर उर्वशी रौतेला शॉट ले सकते हैं। इस बात की जानकारी मिलने पर उर्वशी रौतेला ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।
दरअसल में गोवा में ईयर-एंड की तैयारी शुरू हो चुकी है। सभी क्लब ग्राहकों और टूरिस्ट्स को रिझाने के लिए अभी से कमर कस चुके हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है। बतादें उर्वशी रौतेला को बॉलीवुड की बिंदास अदाकारा के तौर पर जाना जाता है। हेट स्टोरी में उनकी अदाकारी देखकर लोग आहें भरने को मजबूर हो गए थे।
इस बात की जानकारी के बाद उर्वशी रौतेला ने खुशी जाहिर की। उर्वशी ने कहा, मैं गोवा के क्लबों के इस कदम से खुश हूं। मुझे इस बात को लेकर कोई नकारात्मक भावना नहीं आ रही है। बल्कि मुझे खुशी है। मुझे पूरी उम्मीद है कि जो सोच कर क्लब के लोगों ने मेरे नाम का इस्तेमाल किया है, उन्हें वैसी ही प्रतिक्रिया भी मिले।

urvashi-rautela

जब गोवा के क्लबों के कुछ मालिकों से इसके बारे में पूछा गया कि बॉलीवुड में दूसरे कलाकार भी हैं, उनमें से उर्वशी रौतेला को क्यों चुना? इसके जवाब में उन्होंने बताया कि उर्वशी काफी फनलविंग है। वो कभी ऐसी चीजों को नकारात्मक नहीं मानतीं, ना ही कोई भारी नाराजगी जताती हैं। प्रमुख वजह ये है कि इस वक्त ड्रिंक्स के नाम के लिए वही सबसे मुफीद हैं। उनके नाम पर ड्रिंक का नाम रखना ही ठीक रहेगा।
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here