VIDEO: खिलाड़ी अक्षय कुमार का ‘एक चुम्मा तो बनता है’ , ‘HOUSEFULL’

0
74
फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ‘हाउसफुल 4’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल, पूजा गर्ग और कई कलाकार भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का पहले गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है जिसने तहलका मचा दिया है।
फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित HOUSEFULL-4 का पहला गाना ‘एक चुम्मा तो बनता है’ रिलीज कर दिया गया। इस गाने में अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा गर्ग की गजब की कॉमेडी है। यह फिल्म 25 अक्टूबर को सीनेमा घरों में दिखायी जाएगी। अब देखना यह है कि जिस तरह ये गाना युवाओं के बीच लोकप्रिय हो रहा है क्या खिलाड़ी अक्षय कुमार की समेत तमाम कलाकारों की कॉमेडी दर्शकों को सीनेमा घरों तक खींच पाने में कामयाब हो पाएगी।

HOUSEFULL-4 साजिद नाडियाडवाल ग्रैंडसन इंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्देशित है। इसमें फॉक्स स्टूडियो ने अपना महत्वपूर्ण सहयोग दिया है। वहीं, हाल ही में रिलीज किए गए इस फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही लूटी।
फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का ट्रेलर काफी धमाकेदार है। कॉमेडी से भरपूर इसके ट्रेलर से पूरी फिल्म का आकलन किया जा सकता है। कह सकते हैं कि फिल्म लोगों को जमकर हंसाएगी। इस ट्रेलर के रिलीज होने के बाद अक्षय कुमार ने फिल्म को लेकर चल रही उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा दिया है।
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here