प्रोड्यूसर के साथ अकेले में 2 घंटे तक क्या कर रही थीं दिशा पटानी

0
710

बागी-2 में निभाया शानदार किरदार

सलमान खान की भारत में दिखेंगीं दोबारा
स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 दिखेगा पटानी का ठुमका

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पटानी का आज 25वां जन्मदिन है। दिशा पटानी  अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में दिशा की ‘बागी 2’ रिलीज हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया।  ‘बागी 2’ के बाद दिशा की किस्मत ऐसी चमकी की उन्हें सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में काम करने का मौका मिल गया।

यह भी पढ़ेंः  सुष्मिता ने किया अपने रिलेशन का खुलासा, जानिए कौन है वह…

दिशा ने बॉलीवुड में सुशांत सिंह के साथ पहली फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ की थी। इस फिल्म में उनका रोल भले ही छोटा था लेकिन वह लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहीं। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले दिशा तेलगू फिल्म ‘लोफर’ में नजर आई थीं। इसके बाद एक म्यूजिक वीडियो किया जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की।
एक इंटरव्यू में दिशा ने बताया था कि अपने एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। दिशा मुंबई सिर्फ 500 रुपए लेकर आई थीं। वह अकेली रहती थी और काम करती थी लेकिन कभी भी परिवार से मदद नहीं मांगी। दिशा पाटनी एक बेहतरीन डांसर हैं। हो सकता है स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में उनके डांस मूव्स हमें देखने को मिले।

यह भी पढ़ेंः पुजारी का रुपया न लौटाना पड़े इसलिए अर्शी ने कहा उसने…

 इसके अलावा दिशा पटानी और साजिद नाडियाडवाला की हाल ही में एक ऐसी सीक्रेट मीटिंग हुई है, जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दिशा और साजिद की मुलाकात एक फाइव स्टार होटल की कार पार्किंग में एक कार में हुई। ऐसे में इन दोनों की गुपचुप मीटिंग को लेकर कई सवाल खड़े होते हैं। साजिद नाडियादवाला की कार में हुई तकरीबन दो घंटे तक चली इस मुलाकात का मकसद फिल्म के बारे में बात करना था या फिर कुछ और…यह तो यही जानें।
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here