बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने दिखाई दरियादिली , ट्रांसजेंडरों के घर के लिए दिए 1.5 करोड़ रुपए

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने एक बार फिर दरिया दिली दिखाई है। इस बार उन्होंने ऐसा कुछ ऐसा किया है जिससे उन्हें हर तरफ से तारीफ मिल रही है। दरअसल खिलाड़ी कुमार (अक्षय कुमार) ने ट्रांसजेंडर्स के घर के निर्माण के लिए 1.5 करोड़ रुपए दान किए हैं। उनकी फिल्म लक्ष्मी बम के निर्देशक राघन लारेंस के चैरिटेबल ट्रस्ट ने यह पहल शुरु की है। अक्षय कुमार के इस कदम को लेकर लारेंस ने उनका शुक्रिया अदा किया है।
ट्रांसजेडर्स के घर निर्माण के लिए दिए 1.5 करोड़
लारेंस ने कहा, हमारे ट्रस्ट के 15 साल पूरे होने वाले हैं। हम लोग इसके 15वें साल को ट्रांसजेंडर के लिए घर उपलब्ध करवाने की नई परियोजना शुरु करना चाहते थे। हमारे ट्रस्ट ने जमीन उपलब्ध करा दी है और अब इस पर घर बनवाने के लिए रकम जुटाने का प्रयास कर रहे हैं। इसलिए लक्ष्मी बम की शूटिंग के दौरान जब मैं अक्षय सर से ट्रांसजेंडर्स के लिए घर बनवाने की बात कर रहे थे तो उन्होंने मुझसे पूछे बगैर घर निर्माण के लिए 1.5 करोड़ रुपए दान में दे दिए।
निर्देशक ने जताया आभार
राघव लारेंस ने अपने फेसबुक लिखा, मै हर किसी की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने ईश्वर के रूप में मेरी मदद की, इसलिए अब अक्षय कुमार मेरे लिए ईश्वर से सदृश हैं। इस परियोजना के वास्ते उन्होंने इतना बड़ा योगदान किया है मैं उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। उन्होंने बताया कि हमारे ट्रस्ट का अगला कदम ट्रांसजेंडर्स का उत्थान और भारत भर में उनके लिए आश्रय मुहैया कराना है। सभी ट्रांसजेंडर्स की ओर से उनका शुक्रिया।
लक्ष्मी बम फिल्म में अक्षय कुमार इस किरदार में आएंगे नजर
बतादें अक्षय कुमार आने वाली फिल्स लक्ष्मी बम में एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आने वाले हैं। लक्ष्मी बम 2011 आई तमिल हॉरर कॉमेडी कांचना की रीमेक है। केप ऑफ गुड होप्स, फॉक्स स्टार स्टूडियोज, तुषार कपूर और शबीना खान द्वारा निर्मित इस फिल्म में कियारा आडवाणी मुख्य किरदार की भूमिका में नजर आएंगीं