दो पक्षों जमकर मारपीट व फायरिंग

बलिया — जिले के बैरिया थाना क्षेत्र में दो पक्षो में हुई जमकर मारपीट में दो लोग घायल हो गए ।वहीं मारपीट का फुटेज पास खड़े लोगो ने अपने मोबाइल कैद कर लिया । कैमरे में साफ दिख रहा है कि किस तरह से एक आदमी के साथ मारपीट किया जा रहा है और एक व्यक्ति असलहा लहरा रहा है । इस झगड़े में दो लोगो रूप से घायल हुए है जिनको जिला अस्पताल में इलाज कराने के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है ।

आप को बता दे की बैरिया थाना क्षेत्र के सोनवरसा गांव के रहने वाले ये सभी पट्टीदार है। इनका जमीन को लेकर आपस में विवाद है उसी को लेकर आज दोनों पक्ष बैरिया बाजार में आपस मे भीड़ गए ।जिसमे दो लोग घायल हो गए जिनका इलाज जिला असोआताल में करने के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। वही घायलों का हाल चाल जानने के लिए बीजेपी बिधायक  बैरिया सुरेंद्र सिंह भी जिला अस्पताल पहुच गए ।

वही घायलों का हाल जानने पहुंचे बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि मामला आपसी रंजिश का है एक व्यक्ति कमजोर है जबकि दूसरे पक्ष को राजनैतिक संरक्षण प्राप्त है।उधर इस मामले में पुलिस का कहना है कि दो पक्ष आपस मे भीड़ गए दोनों के बीच जमीनी विवाद है हवाई फायरिंग की बात सामने आई है मगर किसी को गोली नही लगी है मारपीट में दो लोग घायल है।