रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोरः हार पीछा नहीं छोड़ रही, KKR ने छह विकेट से हराया

0
408

क्रिस लिन ने बनाए नाबाद 62 रन

RCB ने दिया था 175 रनों का लक्ष्य
कोहली ने लपका शानदार कैच

बेंगलुरू। कप्तान विराट कोहली के लाख प्रयास के बावजूद हार है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का पीछा नहीं छोड़ रही है। एक बार अपने होम ग्राउंड पर उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा। ओपनर क्रिस लिन के नाबाद 62 रन की बदौल कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को छह विकेट से हरा दिया। बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 175 रन का मजबूत स्कोर बनाया जिसे कोलकाता ने 19.1 ओवर में चार विकेट पर 176 रन बनाकर हासिल कर लिया।

क्रिस लेन से पार नहीं पा सके कोहली

क्रिस लिन ने मैच को पूरी तरह से आरसीबी के हाथों से छीनकर केकेआर की झोली में डाल दिया। लेकिन मैच में एक ऐसा मोमेंट भी आया जब लगने लगा कि शायद आरसीबी के लिए अब भी कोई उम्मीद बाकी है।

19वें ओवर में जगी थी जीत की आस

जी हां और वो मोमेंट आया कप्तान विराट कोहली की बेहतरीन कैच की वजह से। 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर दिनेश कार्तिक के छक्के से एक पल के लिए आरसीबी की टीम मैच से लगभग बाहर हो गई थी। लेकिन तब ही ओवर की पांचवी गेंद पर दिनेश कार्तिक ने हवा में शॉट खेला और गेंद सीधे बाउंड्री की तरफ जाने लगी। लेकिन जिस गेंद का रास्ता विराट से होकर गुजरता हो। उसके लिए पार जाना आसान नहीं होता।

कोहली ने लपका शानदार कैच

लॉन्ग ऑन पर तेज़ी से दौड़ते हुए डाइव लगाकर विराट कोहली ने इतना शानदार कैच पकड़ा जिसे सभी देखते रह गए। इतना ही नहीं विराट की लेडी लक अनुष्का शर्मा का रिएक्शन इस कैच पर देखने लायक था। उन्होंने इस तरह रिएक्ट मानो उन्हें यकीन ही ना हुआ हो कि विराट ने इतना मुश्किल कैच आसानी से लपक लिया।

20वें ओवर की पहली गेंद पर जीत गया केकेआर

कप्तान दिनेश कार्तिक 23 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि इस विकेट के बाद कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ और केकेआर ने अंतिम ओवर की पहली गेंद पर ही चौका लगाकर जीत हासिल कर ली।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here