हिमा दास के इस वादे ने जीत लिया 130 करोड़ भारतीयों का दिल, जानिए क्या कहा…

0
123
भारत की नई उड़न परी हिमा दास ने 19 दिन में 5 गोल्ड मेडल जीतकर देश का सीना गर्व से ऊंचा कर दिया। उनकी इस अद्भुत उपलब्धि पर देश के 130 करोड़ लोगों ने दोनों हाथों से लिया। हिमा ने शनिवार को चेकगणराज्य में नोवे मेस्टो नाड मेटुजी ग्रां प्री में महिलाओं की 400 मीटर स्पर्धा में पहला स्थान हासिल किया।
हिमा दास की उपलब्धि के बाद इसके बाद क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवु़ड जगत की बड़ी हस्तियों ने हिमा को शुभकामनाएं दीं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट करते हुए हिमा को बधाई दी जिसके बाद हिमा ने उनका धन्यवाद करते हुए एक खास वादा किया है।
मोदी ने हिमा को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, “भारत को हिमा दास की पिछले कुछ दिनों की उपलब्धियों पर बहुत गर्व है। हर कोई इस बात से बहुत खुश है कि उन्होंने विभिन्न प्रतियोगिताओं में पांच पदक जीते। उनको बधाई और भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाए।
हिमा ने पीएम को धन्यवाद कहते हुए वादा किया, ‘इतने अच्‍छे शब्‍दों के लिए धन्‍यवाद नरेंद्र मोदी सर। मैं लगातार कड़ी मेहनत करके देश के लिए ज्‍यादा पदक जीतूंगी।’ हिमा का इस महीने कुल पांचवां स्वर्ण पदक है। इससे पहले वे दो जुलाई को यूरोप में, सात जुलाई को कुंटो एथलेटिक्स मीट में, 13 जुलाई को चेक गणराज्य में ही और 17 जुलाई को टाबोर ग्रां प्री में अलग-अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण जीत चुकी हैं।
हिमा को क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने उन्‍हें फोन पर बधाई दी थी। हिमा ने कहा, ‘आज शाम को ऐसा लगा कि मेरा सपना सच हो गया है। मुझे मेरे आदर्श और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का फोन आया। आपने शुभकामनाएं दी और प्रेरणास्रोत शब्‍द कहे, उसके लिए धन्‍यवाद। मैं अपने मिशन को पूरा करने में कोई कमी नहीं छोडूंगी।
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here