इतनी बड़ी कंपनी की मालिकन का ऑफिस में डांस, देखें वीडियो और महसूस करें तब कैसा लगता है

क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है, क्या कभी आपने अपनी कंपनी के मालिक के साथ डांस किया है और अगर आपने कभी ऐसा डांस किया तो आपने क्या महसूस किया है। शानदार अनुभव एक मालिक के साथ ऑफिस के पूरे कर्मचारी जब झूमते हैं तो उस ऑफिस के माहौल को आसानी के समझा जा सकता है। बेहतरीन माहौल में काम करना कर्मचारियों की ऊर्जा को तो बढ़ाता ही है मालिक भी अपने कर्मचारियों से लिए सबकुछ करने को तैयार रहता है। लेकिन इसमें जो सबसे जरुरू चीज है वह एस दूसरे पर विश्वास की परंपरा को कायम रखने की। एक 4 हजार करोड़ की कंपनी की मालकिन ने अपने कर्मचारियों के साथ डांस कर उन्हें भाव विभोर कर दिया।

आप भी देखें और समझें कि किसी कंपनी को आसमान पर पहुंचाने के लिए किस हुनर की जरुरत होती है। ऑफिस में कर्मचारियों के साथ डांस करते हुए वेलस्पन इंडिया की सीईओ दीपाली गोयनका दीपाली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस विडियो ने काफी सराहना अर्जित की है।
मंगलवार को सामने आए इस वीडियो में वेलस्पन इंडिया के सीईओ और ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के गाने ‘मुकाबला’ पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। विडियो में कर्मचारी उनको ताली बजाकर उनके डांस की सराहना कर रहे हैं।