अंडे खाने की लगी ऐसी शर्त की युवक की जान ही चली गई…

0
18
कहा जाता है जोश में होश नहीं खोना चाहिए, लेकिन अक्सर होता है जोश में लोग होश खो बैठते हैं और उसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। समाज में कुछ जोशीले लोग बात-बात पर शर्त लगा बैठते हैं, ये महज एक मजाक होता है लेकिन जोश में आए युवक इसे गंभीरता से ले लेते हैं और मुसीबत में फंस जाते हैं। ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश के जौनपुर में। हंसी-हंसी में लगी शर्त एक युवक के मौत की वजह बन गई।
दोस्त संग अंडा खाने गया था
दरअसल जौनपुर के बीबीगंज बाजार में दो युवक अंडा खाने दुकान पर पहुंचे थे। यहीं पर एक बहस छिड़ गई कौन कितने अंडे खा सकता है। बात ही बात में एक शर्त लग गई। शर्त अंडे और शराब को लेकर लगी। शर्त के अनुसार जो 50 अंडे खा लेगी उसे एक बोतल शराब और 2 हजार रुपए दिए जाएंगे। इस शर्त को जीतने के चक्कर में एक युवक की जान चली गई।
ऐसी लगी थी शर्त
जानकारी के मुताबिक शाहगंज गाव के धौरहरा निवासी सुभाष यादव (42 वर्ष ) कई वाहन चलवाते थे। वह शुक्रवार की शाम बीबीगंज बाजार में अपने एक साथी के साथ अंडा खाने पहुंचे थे। कौन कितनी अंडा खा सकता है इसी पर बहस छिड़ गई और शर्त लग गई। शर्त के अनुसार जो एक बोतल शराब पी लेगा और 50 अंडे खा लेगा उसे 2 हजार रुपए दिए जाएंगे।
41 अंडे खाने के बाद बिगड़ी हालत
सुभाष यादव ने शर्त मंजूर कर ली और उसने शर्त के मुताबिक अंडे खाने शुरु कर दिए। उसने एक-एक कर 41 अंडे खा लिए लेकिन जैसे ही उसने 42वां अंडा खाया बेहोश होकर गिर पड़ा। उसे ऐसे बेहोश होता देख उसके साथियों ने जिसा अस्पताल पहुंचाया लेकिन हालत नाजुक होने के कारण लखनऊ के पीजीआई रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान देर रात सुभाष यादव की मौत हो गई।
जोश में खोया होश
बतादें सुभाष यादव का इसी साल दूसरा विवाह हुआ था और उसकी पत्नी गर्भवती है। पहली पत्नी से सुभाष यादव को चार बेटियां ही हैं। बेटे की चाहत में उसने दूसरा विवाह किया था। बहरहाल इस बेवजह की मौत की चर्चा पूरे जौनपुर में है कि एक ऐसी शर्त जिसने एक युवक को मौत के मुंह में धकेल दिया।
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here