योगी राज का ‘ऑपरेशन ऑल आउट’, अबतक ‘पचास’ अपराधी ढेर

0
654

50 हजार का इनामी रेहान बना 50 वां शिकार

एक केस के गवाह की हत्या करने जा रहा था
मुजफ्फरनगर में देर रात एनकाउंटर में मारा गया

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सीएम योगी का ‘ऑपरेशन ऑल आउट’ बदस्तूर जारी है। इस ऑपरेशन के तहत अबतक 50 अपराधियों को ढेर किया जा चुका है। गुरुवार को काला गैंग के कुख्यात अपराधी रेहान को पुलिस के मुठभेड़ में मार कर 50 का आंकड़ा पूरा किया।

50 हजार का इनामी था रेहान

मुजफ्फरनगर पुलिस ने गुरुवार देर रात काला गैंग के कुख्यात 50 हजार के इनामी बदमाश रेहान को मुठभेड़ में मार गिराया। पुलिस के अनुसार रेहान पर 15 के अधिका केस दर्ज में जिनमें हत्या और हत्या के प्रयास जैसे संगीन मामले शामिल हैं।

पहले भी कर चुका है हमला

एनकाउंटर के बाद पुलिस ने जानकारी दी कि रेहान मोटरसाइकिल से अपने एक दोस्त के साथ अपने खिलाफ एक केस के गवाह की हत्या की फिराक में था। रेहान पिछले साल 15 सितंबर को भी इस महिला पर जानलेवा हमला कर चुका था हालांकि उस वक्त महिला इसके हमले से बच गई थी।

एक गवाह की हत्या की फिराक में था रेहान

गुरुवार को महिला उपचार के लिए हॉस्पिटल गई हुई थी और पुलिस को ऐसी सूचना मिली कि रेहान एकबार फिर से महिला पर हमला करने की फिराक में है। तत्काल पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी कर दी। बाइक सवार रेहान और उसके साथी को पुलिस ने जब रोका तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और रेहान को मार गिराया।

1200 एनकाउंटर, 50 ढेर, 2000 गिरफ्तार

सूबे में पिछले एक साल में पुलिस और अपराधियों के बीच 1200 एनकाउंटर में 50 ख़तरनाक अपराधी ढेर किए जा चुके हैं। इसके अलावा करीब 2000 से ज्यादा अभियुक्त गिरफ्तार हुए हैं।

गुंडे बदमाश यूपी छोड़कर चले जाएं

सत्ता में आते ही योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि गुंडे और बदमाश यूपी छोड़कर चले जाएं , नहीं तो जेल जाने के लिए तैयार रहें।यूपी पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाइयों का ही नतीजा है कि अपराधी खुद थाने पहुंचकर सरेंडर कर रहे हैं और बाकायदा पुलिस को शपथ-पत्र दे रहे हैं कि आगे से वे किसी तरह के अपराध में संलिप्त नहीं रहेंगे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here