हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या, समर्थकों का प्रदर्शन

0
31
प्रखर हिंदूवादी नेता और हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष तथा हिंदू समाज पार्टी का गठन करने वाले कमलेश तिवारी की उनके घर में लखनऊ के खुर्शेद बाग कॉलोनी में हत्या कर दी गई। हत्या का खबर फैलते ही उनके समर्थक सड़कों पर उतर आए और प्रदर्शन शुरु कर दिया, प्रदर्शन कर रहे लोगों ने जबरन दुकाने बंद करानी शुरु कर दीं और लोगों से हाथापाई भी हुई। प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करने के लिए भारी संख्या में पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है।

कमलेश तिवारी के समर्थक

धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या
हमले में घायल कमलेश तिवारी को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस इस सनसनीखेज मामले की जांच में जुट गई है। बतादें कमलेश तिवारी को पहले गोली मारे जाने की खबर सामने आ रही थी लेकिन डॉक्टरों की कहना है कि उनकी हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है।

हत्या के बाद प्रदर्शन करते लोग

पुलिस के अनुसार परिचित ने वारदात को दिया अंजाम
पुलिस को मौके से एक रिल्वार भी मिली है। पुलिस की कहना है कि किसी परिचित ने कमलेश तिवारी हत्या को अंजाम दिया है। आरोपी हत्या को अंजाम देकर फरार हो गया है। पुलिस का मानना है कि कमलेश तिवारी को बेहद नजदीक से सटाकर गोली मारी गई। हालांकि डॉक्टरों ने गला रेतकर हत्या की बात कही है। जानकारी के अनुसार उनकी हत्या के कुछ देर पहले ही दो लोग उनसे मिलने आए थे जो भगवा वस्त्र पहने हुए थे।

पुलिस ने जारी किया सीसीटीवी फुटेज

पुलिस ने जारी किया सीसीटीवी फुटेज
कमलेश तिवारी हत्या में शामिल दो संदिग्धों की सीसीटीवी फुटेज, पुलिस के हाथ लगी है। पुलिस इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। बतादें हिंदू महासभा के अध्यक्ष रहे कमलेश तिवारी को पैगंबर मोहम्मद साहब पर अमर्यादित टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और उन पर रासुका लगा के तहत जेल भेजा गया था। कमलेश तिवारी ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव के पहले हिंदू समाज पार्टी की गठन किया था।
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here